मिडिल ईस्ट के देशों में बढ़ते तनाव के बीच एयर इंडिया ने 30 अप्रैल तक तेल अवीव की सभी उड़ानें निलंबित करने की घोषणा की। एयर इंडिया ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दी है। उन्होंने कहा, “मध्य पूर्व में उभरती स्थिति को देखते हुए, तेल अवीव से हमारी उड़ानें 30 अप्रैल 2024 तक निलंबित रहेंगी।”

एयरलाइन नई दिल्ली और तेल अवीव के बीच 4 साप्ताहिक फ्लाइट्स संचालित करती है। एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने बयान में कहा, “पश्चिम एशिया में उभरती स्थिति को देखते हुए तेल अवीव से एयर इंडिया की फ्लाइट्स 30 अप्रैल 2024 तक निलंबित रहेंगी। हम स्थिति पर लगातार नजर रख रहे हैं।”

हालांकि, उन्होंने आगे इस बात पर जोर देते हुए कहा कि एयरलाइन अपने उन यात्रियों को सहायता प्रदान कर रही है जिनकी बुकिंग पहले हो चुकी है, साथ ही उन्होंने कहा कि रीशेड्यूलिंग और कैंसिलेशन चार्ज पर एकमुश्त छूट दी जाएगी। उन्होंने कहा, “हम लगातार स्थिति की निगरानी कर रहे हैं और अपने उन यात्रियों को सहायता प्रदान कर रहे हैं, जिन्होंने इस अवधि के दौरान तेल अवीव से यात्रा के लिए बुकिंग की है, साथ ही पुनर्निर्धारण और रद्दीकरण शुल्क पर छूट भी देने का फैसला किया है।”

Zeen is a next generation WordPress theme. It’s powerful, beautifully designed and comes with everything you need to engage your visitors and increase conversions.