राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को करारी शिकस्त देकर आईपीएल 2024 प्लेऑफ के समीकरण को और उलझा दिया है। संजू सैमसन की कप्तानी में खेल रही राजस्थान रॉयल्स ने सोमवार को मुंबई को 9 विकेट से हराया। इस जीत से उसने आईपीएल पॉइंट टेबल में अपनी स्थिति और मजबूत कर ली। वहीं मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स, पंजाब किंग्स की प्लेऑफ की उम्मीद को बड़ा झटका दिया। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम तो प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर ही है।

राजस्थान रॉयल्स के अब पॉइंट टेबल में 14 अंक हो गए हैं। उसने 8 में से 7 मैच जीते हैं। पॉइंट टेबल में उसके आसपास भी कोई नहीं है। राजस्थान रॉयल्स को प्लेऑफ में जगह पक्की करने के लिए अब अपने बाकी बचे 6 मैच में से एक या दो ही जीतने होंगे। कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद भी प्लेऑफ की रेस में मजबूती के साथ आगे बढ़ रहे हैं। इन दोनों टीमों ने अपने 7-7 मैचों में 5-5 जीते हैं और पॉइंट टेबल में 10-10 अंक लेकर क्रमश: दूसरे और तीसरे नंबर पर डटे हुए हैं।

Zeen is a next generation WordPress theme. It’s powerful, beautifully designed and comes with everything you need to engage your visitors and increase conversions.