सब्सक्राइब करें

एंटरटेनमेंट

mohit baghel

नहीं रहे अभिनेता मोहित बघेल, जानिए क्यों ट्विटर पर लिखा 'शो मस्ट बी गो ऑन'

23 May 2020

फिल्म अभिनेता मोहित बघेल (Mohit Baghel) का शनिवार को कैंसर के चलते निधन हो गया। वे 27 साल के थे और पिछले करीब 6 महीने से उनका एम्स में इलाज चल रहा था। मोहित का कम उम्र में निधन से फिल्म इंडस्ट्री शोक में डूब गई है। उन्हें वर्ष 2011 में सलमान खान के साथ आई फिल्म 'रेडी' (Ready) के चलते लोकप्रियता मिली थी। उन्होंने इस फिल्म में अमर चौधरी की भूमिका निभाई थी।

vellapanti

'वेल्लापंती' फिल्म में नजर आएंगे दिल्ली के मोहित अग्रवाल

22 May 2020

बॉलीवुड (bollywood) फिल्म 'वीरे की वेडिंग' (Veere Di Wedding) में अपने दमदार एक्टिंग के लिए तारीफ बटोर चुके मोहित अग्रवाल (mohit agrawal) अब 'वेल्लापंती' (Vellapanti) नामक कॉमेडी फिल्म से धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म चार दोस्तों और उनके जीवन के बारे में है।  मूवी में अनश बागरी, सिद्धार्थ सागर, प्रसिद्ध कॉमेडियन भाविन भानुशाली और चंदन बख्शी चार दोस्तों की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में शक्ति कपूर (shakti kapoor), मुकेश तिवारी (mukesh tiwari), राजेश शर्मा (rajesh sharma), नीलू कोहली (neelu kohli), जैसे स्टार्स के साथ मोहित अग्रवाल लोगों को हंसाते नजर आएंगे। वेल्लापंती फिल्म 2020 की सर्दियों में रिलीज हो सकती है। फिल्म का डायरेक्शन अमरप्रीत जीएस छाबरा कर रहे हैं और फिल्म का निर्माण रजत बख्शी कर रहे हैं।

Gulzar

मजदूरों पर लिखी गुलजार की ये कविता आपकी आंखों में आंसू भर देगी

21 May 2020

कोरोना वायरस (Corona virus) की चलते लागू लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से लाखों की संख्या में प्रवासी दूसरे राज्यों में फंस गए हैं। इस दौरान बड़ी संख्या में मजदूर पैदल ही सैकड़ों किलोमीटर का सफर तय कर अपने घरों की ओर बढ़ रहे हैं। महिलाओं के साथ ही बच्चे भी हाइवे की लंबी कतारों में शामिल दिख रहे हैं। इनके दर्द को मीडिया की ओर से लगातार टेलीविजन पर दिखाया भी जा रहा है। जिससे लोगों के मन में इनके प्रति संवेदना उमड़ पड़ी है। प्रख्यात गीतकार, कवि, शायर और फिल्म निर्देशक गुलजार भी इससे अछूते नहीं रहे हैं। उन्होंने इन मजदूरों के दर्द पर एक कविता लिखकर उसे सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया है।

patal lok controversy

जानिए, पाताल लोक वेब सीरीज का एक्टर ही क्यों कर रहे विरोध?

20 May 2020

इन दिनों देश में कोरोना (coronavirus) के कारण लॉकडाउन (lockdown) का खासा असर देखने को मिल रहा है। लोग घरों में अलग-अलग तरीके से अपना टाइम बिताने की कोशिश कर रहें है। कोई फिल्म देखकर समय बिता रहा तो कोई पकवान बना कर।  इस लॉकडाउन में लोग वेब सिरीज़ (Web Series) भी खूब देख रहे हैं। खासकर इन दिनों एक वेब सिरीज़ (Web Series) पर हंगामा मचा हुआ है। 'पाताल लोक' (paatal lok) वेब सिरीज़ ने इन दिनों लोगों को अपनी तरफ ध्यान खींचा है। खासकर उसके कुछ करेक्टर्स लोगों को खूब भा रहे हैं, जिनमें हथौड़ा त्यागी का रोल दर्शकों को खासा पसंद आ रहा है।

sonu sood

फिर चर्चा में आए अभिनेता सोनू सूद, जानिए कैसे की यूपी के छात्र की मदद

19 May 2020

दबंग, जोधा अकबर, सिंबा जैसी फिल्मों में बेहतरीन रोल निभाने वाले अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने महाराष्ट्र (Maharashtra) में फंसे एक उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के छात्र की मदद कर सभी का दिल जीत लिया है। सोनू इससे पहले भी प्रवासी मजदूरों को सैकड़ों बसों के जरिए उनके घर पहुंचाकर सुर्खियां बटोर चुके हैं। उन्होंने अपने खर्च से कई बसें बुक कराकर मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का काम किया है।

actor abhishek banerjee patal lok

हथौड़े से सर फोड़ने वाले 'पाताल लोक' के हथौड़ा त्यागी से खास बातचीत

19 May 2020

आशुतोष वत्स भारत में कोरोना (coronavirus) के कारण लॉकडाउन (lockdown) का असर देखने को मिल रहा है। जिस कारण घरों में बैठे लोग समय काटने के लिए अब वेब सिरीज (Web Series) का लुत्फ उठा रहे हैं। इसी बीच एक नयी वेब सिरीज 'पाताल लोक' (patal lok) ने खूब वाहवाही बटोरी है। इस सिरीज में जिस कैरेक्टर की सोशल मीडिया में ज्यादा चर्चा देखने को मिली है वो है 'हथौड़ा त्यागी'। हथौड़ा त्यागी का रोल करने वाले अभिनेता अभिषेक बनर्जी (abhishek banerjee) से इंडिया वेव ने खास बातचीत की।   वर्ष 2018 में रिलीज हुई वेब सिरीज 'मिर्जापुर' (mirzapur) तो आपने देखी ही होगी। उस वेब सिरीज में दोस्‍त के खातिर जान देने वाले जिस कैरेक्टर पर सबकी नजरें रुकी वह था 'कम्पाउंडर'। जी हां वही कम्पाउंडर जिसे आपने 2018 में आई 'स्‍त्री' (stree) मूवी में राजकुमार राव के दोस्‍त 'जना' के रोल में भी देखा था। अपने हर रोल में जान डाल देने वाले अभिनेता अभिषेक बनर्जी आजकल वेब सिरीज 'पाताल लोक' (patal lok) के आने के बाद से दोबारा चर्चा में हैं। अभिषेक ने पाताल लोक (patal lok) को लेकर खुलकर बातचीत की साथ ही अपने कई राज भी खोले।

salman khan and jacqueline fernandez

धूम मचा रहा सलमान खान का गाना तेरे बिना, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा शेयर

15 May 2020

इसमें कोई दो राय नहीं कि बॉलीवुड (Bollywood) के 'सुल्‍तान' सलमान खान (Salman khan) की फ‍िल्‍मों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। जब पूरा देश कोरोना संक्रमण (coronavirus) के चलते लॉकडाउन (lockdown) से गुजर रहा है तो ऐसे में सलमान खान (Salman khan) का गाया गाना 'तेरे बिना' (tere bina) उनके फैंस के लिए मूड रिफ्रेश करने का सबसे बड़ा साधन बन गया है। सलमान (Salman khan) और जैक्‍लीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के गाने को लेकर सोशल मीडिया (social media) पर तमाम हैशटैग (#) चल रह हैं। 

gulabo sitabo

अमिताभ की फिल्म पहली बार 'ओटीटी' से होगी रिलीज, जानिए क्या है ओटीटी

14 May 2020

अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) एक ऐसा नाम जिसको लेने मात्र से ही पूरा बॉलीवुड (bollywood) खुद को गौरवान्वित महसूस करता है। ऐसे जबर्दस्त एक्टर ने बॉलीवुड में अपने 51 साल पूरे कर लिए है। जिसकी जानकारी खुद बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) ने एक ट्वीट (tweet) करके दी।भारत में कोरोना वायरस (corona) की वजह से लगे लॉकडाउन (lockdown) में सिनेमाघरों की बंदी ने फिल्मी जगत के सामने एक नई चुनौती लाकर खड़ी कर दी है। सिनेमाघर बंद होने के कारण ही अब फ़िल्मों को सीधे ओटीटी (over the top) या स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने की कवायद शुरू हो गयी है। इसलिए सबसे पहले अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म गुलाबो सिताबो को प्राइम पर रिलीज़ करने का एलान किया जा चुका है। 

shahrukh khan and sunny deol

लॉकडाउन से पहले ही शाहरुख ने की सनी देओल की बड़ी मदद

12 May 2020

आपने फिल्म एक्टर (film actor) सनी देओल (sunny deol) का एक बहुत ही फ़ेमस डायलॉग तो सुना ही होगा, जिसमें सनी चिल्लाते हुये कहते है, 'तारीख पे तारीख, तारीख पे तारीख लेकिन इंसाफ नहीं मिला जज साहब'। इस फिल्म के बाद सनी देओल को कई अवार्ड (award) भी मिले थे। लेकिन अब अभिनेता सनी देओल 1993 में आई अपनी इस ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दामिनी' (damini) का रीमेक बनाना चाहते हैं।

amitabh bachchan

अमिताभ ने सोशल मीडिया पर शेयर की फ़ोटो, हुये भावुक

09 May 2020

बॉलीवुड (bollywood) के महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) अक्सर सोशल मीडिया (social media) पर अपने विचार लिखा करते हैं। फ़ेसबुक (facebook), ट्विटर (twitter), इंस्टाग्राम (instagram) आदि जगहों पर किसी न किसी विषय को लेकर अपनी बात को प्रमुखता से लिखने वाले अमिताभ बच्चन कभी कभी विवादों में भी फंस जाते है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अमिताभ बच्चन ने दो फ़ोटोज़ को शेयर किया है। अमिताभ ने जिन दो फ़ोटोज़ को शेयर किया उसमें एक में वो श्रीदेवी (sri devi) के साथ है और दूसरी फ़ोटो में अमिताभ फिल्म पीकू (piku) के साथी कलाकरों के साथ हैं।

सोसाइटी से

अन्य खबरें

new zealand team

वनडे में क्लीन स्वीप के बाद न्यूजीलैंड ने टेस्ट के लिए घोषित की टीम

पढ़िए, क्यों राहुल की वजह से पीएम पद से इस्तीफा देना चाहते थे मनमोहन

पराली की समस्या का इन युवाओं ने ढूंढा हल, बना रहे यह सामान

अनुच्छेद 370 के बारे में वह सबकुछ जो आपके लिए जानना जरूरी है

सुषमा स्वराज का निधन, अचानक मृत्यु से पूरे देश में उठी शोक की लहर

सब्सक्राइब न्यूज़लेटर