सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के मामले में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। पिछले महीने सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की गई थी। इस मामले की लगातार जांच की जा रही है और आए दिन नए-नए अपडेट सामने आते रहते हैं। मामले में ताजा जानकारी के मुताबिक मुंबई क्राइम ब्रांच ने अब फायरिंग के मामले में गैंगस्टर रोहित गोदारा के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

हाल ही में न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने एक्स अकाउंट पर इस बात की जानकारी सभी के साथ शेयर की। उन्होंने अपने पोस्ट में बताया कि 14 अप्रैल को मुंबई में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुई फायरिंग की घटना में रोहित गोदारा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जांच में गोदारा को भी आरोपी बनाया गया है। सलमान खान फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और 4 आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश जारी है।

जिन आरोपियों को अब तक गिरफ्तार किया गया है, उनमें शूटर सागर पाल, विक्की गुप्ता, सोनू सुभाष चंदर और अनुज थापन का नाम शामिल था। कुछ दिन पहले ही पांचवा आरोपी मोहम्मद चौधरी भी पकड़ा गया था। इसे पुलिस ने राजस्थान से पकड़ा था। मोहम्मद चौधरी पर आरोप है कि उसने सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे मुहैया करवाए थे। साथ ही दोनों की रेकी करने में भी मदद की थी।

वहीं, सलमान खान फायरिंग केस में छठा आरोपी हरपाल सिंह को हरियाणा के फतेहाबाद से गिरफ्तार किया गया है। हरपाल सिंह पर आरोप है कि इसने मोहम्मद चौधरी को रेकी करने के निर्देश दिए थे। इस हादसे के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। कड़ी सुरक्षा के बीच अब सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्मों पर काम कर रहे हैं। अगले साल ईद पर भाईजान की फिल्म सिकंदर रिलीज की जाएगी।

Zeen is a next generation WordPress theme. It’s powerful, beautifully designed and comes with everything you need to engage your visitors and increase conversions.