जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी ली है। लॉरेंस का भाई अनमोल अमेरिका में मौजूद है. उसने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सलमान के घर के बाहर हुई फायरिंग का जिम्मा लिया है। साथ ही कहा है कि सलमान हमने ये हमला तुम्हें सिर्फ ट्रेलर दिखाने के लिए किया था। ये हमारी पहली और आखिरी वार्निंग है।

सुपरस्‍टार सलमान खान के मुंबई स्थित घर के बाहर रविवार सुबह दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार ने दनादन फायरिंग की और भाग गए। इसके बाद से ही गैलेक्‍सी अपार्टमेंट के बाहर जहां पुलिस की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है, वहीं महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री एकनाथ शिंदे ने भी सलमान से फोन पर बात की है। पुलिस की क्राइम ब्रांच और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी हुई और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

ये सिर्फ ट्रेलर था

इस बीच अनमोल बिश्‍नोई ने फेसबुक पर एक पोस्‍ट किया है। इसमें उसने लिखा है कि यह हमला सिर्फ ट्रेलर था। पोस्‍ट में लिखा है, ‘ऊं जय श्री राम, जय गुरुजी जम्भेश्वर, जय गुरु दयानंद सरस्वती, जय भारत। हम अमन चाहते हैं। जुल्म के खिलाफ फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही। सलमान खान हमने ये तुम्हें सिर्फ ट्रेलर दिखाने के लिए किया है, ताकि तुम समझ जाओ, हमारी ताकत को और मत परखो। यह पहली और आखरी वॉर्निंग है। इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेंगी।’

Zeen is a next generation WordPress theme. It’s powerful, beautifully designed and comes with everything you need to engage your visitors and increase conversions.