बॉलीवुड के लीजेंट एक्टर इरफान खान का 29 अप्रैल को डेथ एनिवर्सरी है। इससे पहले बेटे बाबिल ने पिता को याद करत हुए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट साझा किया है। नोट में उन्होंने ‘हार न मानने’ और अपने परिवार के लिए लड़ने की कसम खाई है।

बाबिल ने 27 अप्रैल को अपने इंस्टाग्राम पर अपने पिता इरफान की कुछ पुरानी तस्वीरें पोस्ट की है और कैप्शन में लिखा है, ‘आपने मुझे योद्धा बनना सिखाया, लेकिन प्यार और दयालुता के साथ जुड़ना सिखाया। आपने मुझे आशा की शिक्षा दी और आपने मुझे लोगों के लिए लड़ना सिखाया। आपके पास फैंस नहीं हैं, आपका एक परिवार है, और मैं आपसे वादा करता हूं बाबा जब तक आप मुझे नहीं बुलाएंगे, मैं अपने लोगों और हमारे परिवार के लिए लड़ूंगा। मैं हार नहीं मानूंगा। मैं आपसे बहुत प्यार है.’

बाबिल खान को आखिरी बार नेटफ्लिक्स सीरीज ‘द रेलवे मेन’ में देखा गया था। सीरीज में उन्होंने के. मेनन, आर माधवन और दिव्येंदु शर्मा के साथ स्क्रीन साझा की थी। उन्होंने एक प्रोजेक्ट भी साइन किया है जिसका निर्देशन शूजीत सरकार करेंगे।

इरफान खान को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के अब तक के बेस्ट एक्टर में से एक माना जाता है। उन्होंने ऑस्कर- नॉमिनेटेड हिंदी फिल्म सलाम बॉम्बे से अपनी शुरुआत की और भारत में ‘लाइफ इन ए…मेट्रो’, ‘द लंचबॉक्स’ और हिंदी मीडियम जैसी हिट फिल्में में एक्टिंग कर दर्शकों का दिल जीत लिया था। इरफान का 29 अप्रैल, 2020 को मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया। उन्हें न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर था, जिसके कारण उनका निधन हो गया।

Zeen is a next generation WordPress theme. It’s powerful, beautifully designed and comes with everything you need to engage your visitors and increase conversions.