सिनेमा के जाने- माने सुपरस्टार कमल हासन को लेकर बड़ी खबर आ रही है। जानकारी के अनुसार, अभिनेता के खिलाफ निर्देशक और निर्माता लिंगुसामी ने तिरुपति ब्रदर्स के को- प्रोड्यूसर ने सुभाष चंद्र बोस के साथ कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने के आरोप में काउंसिल में शिकायत दर्ज करवाई है। आपको बता दें कि इन दिनों जाने- माने चेहरों ने साल 2015 की फिल्म ‘उत्तम विलेन’ में एक साथ काम किया, जिसने तिरुपति ब्रदर्स को कर्ज में धकेल दिया है। ‘उत्तम विलेन’ की असफलता के बाद कमल हासन ने उनके साथ फिल्म करने का वादा किया था, लेकिन 9 साल तक उन्होंने इस पर अमल नहीं किया।

2 मई को साझा किए गए एक बयान में प्रोड्यूसर लिंगुसामी ने बताया कि कैसे कमल हासन ने कई बार स्क्रिप्ट बदली, जिसके कारण फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही. उन्होंने यह भी बताया कि वे मलयालम सुपरहिट फिल्म ‘दृश्यम’ का रीमेक बनाना चाहते थे। हालांकि, कमल हासन ने इसे करने से इनकार कर दिया और फिर कुछ ही हफ्तों में एक अलग बैनर के लिए फिल्म करने लगे. ‘उत्तम विलेन’ की असफलता के बाद कमल हासन ने प्रोडक्शन हाउस के लिए 30 करोड़ रुपये के बजट वाली एक और फिल्म करके इसकी भरपाई करने का वादा किया था। हालांकि, उन्होंने अपना वादा नहीं निभाया। लिहाजा अब इस मुद्दे को सुलझाने के लिए सुभाष चंद्र बोस ने प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन से मदद मांगी है। परिषद ने फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Zeen is a next generation WordPress theme. It’s powerful, beautifully designed and comes with everything you need to engage your visitors and increase conversions.