सब्सक्राइब करें

एंटरटेनमेंट

आपने देखा कार्तिक का स्कूल ब्वॉय वाला लुक? लग रहे हैं क्यूट

29 January 2020

फिल्म में अपने किरदार को असली दिखाने के लिए कलाकारों की मेहनत की बातें अक्सर सामने आती रहती हैं। कार्तिक आर्यन भी कुछ ऐसा ही कर रहे हैं। उनकी फिल्म लव आजकल आने वाली है। इस फिल्म में कार्तिक को कुछ सीन्स में स्कूल जाने वाले लड़के का किरदार निभाना है। फिल्म के ट्रेलर में उनका ये लुक दिखाया गया है।

shikara

मुंबई में कश्मीरी पंडितों के लिए 'शिकारा' की विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन

28 January 2020

विधु विनोद चोपड़ा की अगली फ़िल्म शिकारा के प्रति उत्सुकता और चर्चा जोरों पर है। हाल ही में, निर्माताओं ने नई दिल्ली में स्क्रीनिंग का आयोजन किया था जहां उन्होंने असली कश्मीरी पंडित शरणार्थियों के सामने अपनी फिल्म से ’30 मिनट' का प्रदर्शन किया था और उसे काफ़ी सरहाया गया था।अब, शिकारा के निर्माता 29 जनवरी को मुंबई में असली कश्मीरी पंडित शरणार्थियों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन करने के लिए तैयार हैं जिन्हें 1990 के सामूहिक पलायन के दौरान अपने घरों को छोड़ना पड़ा था। 

जब मंच पर रोने लगीं दीया मिर्जा, जानिए क्या थी वजह

28 January 2020

एक्ट्रेस दीया मिर्जा भले ही कुछ समय से फिल्में नहीं कर रही हैं, लेकिन सामाजिक मुद्दों पर अपनी मुखरता के लिए चर्चा में रहती हैं। हाल ही में वह जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल पहुंची। दीया मिर्जा इस दौरान बात करते-करते काफी भावुक हो गईं और मंच पर ही रोने लगीं। 

karan johar

पद्मश्री मिलने पर भावुक हुए करण जौहर, लिखी दिल छूने वाली ये बात

27 January 2020

26 जनवरी को भारत सरकार ने पद्म पुरस्कारों की घोषणा की है जिसमें 141 लोगों का नाम ऐलान किया गया, इसमें 7 पद्म विभूषण, 16 पद्म भूषण और 118 पद्मश्री पुरस्कार शामिल हैं। बॉलीवुड की कई हस्तियां इसमें शामिल हैं, इसमें मशहूर निर्माता करण जौहर भी हैं। ये सम्मान पाकर करण जौहर की खुशी का ठिकाना नहीं है और उन्होंने ट्वीट करके अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने लिखा,'ऐसा बहुत कम होता है जब भावनाएं व्यक्त  करने के लिए मेरे पास शब्दों की कमी होती है। लेकिन यह ऐसा ही एक अवसर है, पद्मश्री। देश के सर्वोच्च नागरिक पुरस्कारों में से एक सम्मान प्राप्त करना गर्व की बात है। अभी बहुत सारी भावनाओं से अभिभूत हूं। मेरे सपने को हर रोज जीने, बनाने और मनोरंजन करने के अवसर के लिए आभारी हूं। मुझे पता है कि मेरे पिता गर्व करेंगे और काश वह इस पल को वो मेरे साथ साझा करने के लिए यहां होते।'

आलिया ने दी कंगना को पद्मश्री मिलने पर बधाई, बहन रंगोली ने किया ये ट्वीट

27 January 2020

बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत को भारत सरकार ने पद्मश्री पुरस्कार देने की घोषणा है। इस बात पर कंगना को उनके फैंस सहित बॉलीवुड स्टार्स भी मुबारकबाद दे रहे हैं। आलिया भट्ट ने भी कंगना को बधाई देते हुए उन्हें फूल और कार्ड भिजवाए। इस पर कंगना की बहन रंगोली ने एक ट्वीट किया है। 

dadua

पर्दे पर दिखेगी डकैत ददुआ की पूरी कहानी, फरवरी में रिलीज होगी फिल्म

24 January 2020

उत्तर प्रदेश व मध्य प्रदेश की मिनी चंबल घाटी में बागी जीवन जीने वाले दस्यु ददुआ की कहानी अब जल्दी ही पर्दे पर दिखेगी। यू-ट्यूब चैनल पर 'ए फिल्म ऑफ दिलीप आर्या' नाम से अपलोड ददुआ पर बनी फिल्म 'तानाशाह' का ट्रेलर देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है। हजारों लोग इस ट्रेलर को देख चुके हैं। बुंदेलखंड और उसके आसपास के सभी जिलों में ददुआ व परिवार को जानने वाले लोग इसे फेसबुक, ट्विटर व व्हाट्सएप पर शेयर कर रहे हैं। ये फिल्म फरवरी में रिलीज की हो सकती है। दो मिनट के इस ट्रेलर की शुरुआत जमींदार के 'कौन हो बे तुम, क्या चाहते हो' डायलॉग से होती है और इसके जवाब में दस्यु ददुआ अपनी बहन और पिता की मौत का बदला लेने की बात बताता है। 

saif with daughter

क्या सैफ अली खान को नहीं पसंद आया लव आजकल का ट्रेलर ?

18 January 2020

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म लव आज कल का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर के रिव्यू मिले जुले हैं, कुछ लोगों ने अच्छी प्रतिक्रियाएं दी हैं और कुछ को ट्रेलर खास नहीं लग रहा है। सैफ अली खान ने भी अपनी बेटी सारा अली खान की फिल्म पर प्रतिक्रिया दी है। उनके रिएक्शन से भी यही लग रहा है कि उनको फिल्म का ट्रेलर ज्यादा पसंद नहीं आया है। सैफ ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में कहा, मुझे नहीं पता कि मुझे लव आज कल की शूटिंग अभी भी क्यों याद है। मैंने ट्रेलर देखा और शुभकामनाएं देता हूं। मैं सारा को शुभकामनाएं देता हूं, क्योंकि मेरी बेटी है। लेकिन मुझे मेरी वाली फिल्म का ट्रेलर ज्यादा पसंद है।'

ajay devgn and deepika

दीपिका की 'छपाक' से आगे निकली अजय देवगन की 'तान्हाजी', इतनी हुई कमाई

11 January 2020

साल के पहले बॉक्स ऑफिस में दो बड़ी फिल्में एक साथ उतरी। 10 जनवरी को अजय देवगन की 'तान्हाजी द अनसंग वॉरियर' और दूसरी दीपिका पादुकोण की छपाक रिलीज हो गई। दोनों ही फिल्मों के पहले दिन के आंकड़े आ चुके हैं। कमाल की बात ये है फिल्मों के साथ राजनीतिक पार्टियां भी उतरी आई थीं, कई जगह तो दर्शकों को फ्री में टिकट भी बांटे गए। फिलहाल इस कड़ी टक्कर में अभी तान्हाजी आगे जा रही है। फिल्म तान्हाजी द अनसंग वॉरियर ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। फिल्म ने पहले दिन 15.10 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस फिल्म के समर्थन में भाजपा के कई नेता भी आगे आए हैं, जिसमें तेजिंदर पाल सिंह बग्गा का नाम भी शामिल है। हालांकि वीकेंड पर आंकड़ों में बदलाव हो सकते हैं। 

malang poster

फिल्म 'मलंग' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, कुछ इस अंदाज में दिखे आदित्य राय

03 January 2020

बॉलीवुड ऐक्टर आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी आजकल फिल्म 'मलंग' की शूटिंग में बिजी हैं। पिछले दिनों शूटिंग के दौरान आदित्य व दिशा पटानी की कई तस्वीरें भी वायरल हुईं थीं। आज फिल्म 'मलंग' का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी के अलावा अनिल कपूर व कुणाल खेमू भी नजर आएंगे। फिल्म के पोस्टर में शर्टलेस आदित्य और अपनी बेहतरीन बॉडी फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। साथ ही पोस्टर में लिखा है, 'पागलपन को जारी करें।’ ऐक्टर कुणाल खेमू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। अपने ट्वीट में कुणाल ने लिखा है, ‘लव इज प्योर, सो इज हेट। #MalangFirstLook ट्रेलर 6 जनवरी को आएगा! ‘ फिल्म का ट्रेलर 6 जनवरी, 2020 को रिलीज किया जाएगा। वहीं, फिल्म में दिशा पाटनी और अनिल कपूर का भी फर्स्ट लुक सामने आ गया है।

anushka sharma

स्विट्जरलैण्ड की वादियों में अनुष्का-विराट से मिले वरूण

30 December 2019

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए स्विट्जरलैण्ड गए हैं। वहां से अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टा पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उनके साथ बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल भी दिख रही हैं। इससे पहले भी विराट और अनुष्का ने कई फोटो शेयर की है जिसमें उनके चारो तरफ बर्फ ही बर्फ जमी है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि स्विट्जरलैंड में बहुत ठंड पड़ रही है। उनकी ये पोस्ट खूब वायरल भी हो रही है। उन्होंने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ''हेलो फ्रेंड्स...'' उनके इस पोस्ट पर यूट्यूब स्टार भुवन बाम ने मजेदार ट्वीट किया है।

सोसाइटी से

अन्य खबरें

पराली की समस्या का इन युवाओं ने ढूंढा हल, बना रहे यह सामान

अनुच्छेद 370 के बारे में वह सबकुछ जो आपके लिए जानना जरूरी है

सुषमा स्वराज का निधन, अचानक मृत्यु से पूरे देश में उठी शोक की लहर

अब 24वें हफ्ते तक गर्भपात करा सकेंगी महिलाएं, कैबिनेट ने दी मंजूरी

तेज गेंदबाज रवि यादव ने रचा इतिहास, डेब्यू मैच के पहले ओवर में ली हैट्रिक

सब्सक्राइब न्यूज़लेटर