सब्सक्राइब करें

एंटरटेनमेंट

up day

यूपी दिवस के मौके पर लखनऊ तथा नोएडा में होंगे खास कार्यक्रम

15 January 2021

उत्तर प्रदेश के स्थापना दिवस को लेकर यूपी सरकार की तरफ से खास तैयारियां की जा रही है। यूपी सरकार इस दिवस को खास बनाने के लिए कार्यक्रमों का आयोजन करने जा रहा है। अपर मुख्य सचिव, सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम डा0 नवनीत सहगल ने आगामी 24 से 26 जनवरी तक यूपी दिवस समारोह के भव्य आयोजन पर चर्चा की। इस दौरान यहां अवध शिल्पग्राम में विभिन्न विभागों के तरफ 250 स्टाल लगाये जायेंगे। इसमें एक जिला-एक उत्पाद (ओ0डी0ओ0पी0) के 75 स्टाल सम्मिलित होंगे। उन्होंने कहा कि इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी द्वारा लाभार्थियों में टूलकिट, ऋण स्वीकृत पत्र, पुरस्कार आदि का वितरण किया जायेगा। इसके साथ ही इस अवसर पर पूरे प्रदेश में किसान कल्याण मिशन, महिला शक्ति, मिशन रोजगार पर आधारित कार्यक्रम होंगे। उन्होंने आयोजन से जुड़े विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिये कि राज्य भर में पूरी तरह एकरूपता के साथ यूपी दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया जाये। इससे संबंधित सभी तैयारियां समय से पूर्ण कर ली जाएं।

khadi fashion show

यूपी दिवस के मौके पर अवध शिल्प ग्राम में आयोजित होगा खादी फैशन-शो

28 December 2020

उत्तर प्रदेश में खादी वस्त्रों को बढ़ावा देने के लिए सरकार की तरफ से लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। लोग अधिक से अधिक खादी वस्त्रों को खरीदे, इसके लिए सरकार की तरफ से छूट से लेकर अन्य तरह की सुविधाएं प्रदान की जा रही है। इसीक्रम में यूपी सरकार इस बार यूपी दिवस के मौके पर खादी फैशन-शो का आयोजन करने जा रही है। जिसमें देश के बड़े-बड़े फैशन डिजाइनर द्वारा निर्मित किए गए खादी वस्त्रों का प्रदर्शन किया जाएगा।

yogi

आधुनिक होगी यूपी की फिल्म सिटी, पश्चिमी यूपी में भी मिनी फिल्म सिटी का होगा निर्माण

27 December 2020

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह केस के बाद जिस तरह से बॉलीवुड में हालात बने हैं, उसको देखते हुए अब उत्तर प्रदेश की योगी सरकार अपने यहां पर फिल्मी सिटी का निर्माण करने जा रही है। उत्तर प्रदेश में एनसीआर क्षेत्र में आने वाले नोएडा शहर में आधुनिक फिल्म सिटी का निर्माण होने जा रहा है। फिल्म सिटी के निर्माण को गति देने के लिए योगी सरकार की तरफ से बजट भी पास किया गया है और इसके विकास के लिए लगातार बॉलीवुड के कलाकारों, निर्देशक, गीतकार, संगीतकार और फिल्मी दुनिया से जुड़े हुए लोगों के साथ में बातचीत हो रही है।

SONU SOOD

जेईई और नीट की परीक्षा टालने के समर्थन में आए अभिनेता सोनू सूद

26 August 2020

कोरोना काल (Coronavirus) में ही देशभर में एक से 6 सितंबर के बीच जेईई मेंस (JEE Mains Exams) और 13 सितंबर को नीट की परीक्षा (NEET Exams) आयोजित होने जा रही है। कोरोना (Coronavirus) महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए विपक्ष के साथ ही साथ समाजसेवी और अभिनेता भी आगे गए हैं। प्रवासियों की सेवा के लिए मुंबई (Mumbai) की सड़कों पर दिखने वाले अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) भी परीक्षार्थियों के पक्ष में आगे गए हैं। उन्होंने सरकार (Cental Government) और राष्ट्रीय टेस्ट एजेंसी (NTA) से परीक्षा (JEE Mains & NEET Exams) को न आयोजित करने की मांग की है।

mukesh chhabara

सुशांत केस पर 'दिल बेचारा' के डायरेक्टर ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर खुशी जताई

19 August 2020

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस की जांच अब सीबीआई (cbi) करेगी। सुशांत केस की सीबीआई जांच के लिए बीते 60 दिनों से उनका परिवार और सुशांत के चाहने वाले मांग कर रहे थे। अंततः आज सुप्रीम कोर्ट ने इसका फैसला सुनाया। सुप्रीम कोर्ट ने बिहार में दर्ज एफ़आईआर को भी सही ठहराया साथ ही मुंबई पुलिस को जांच में सहयोग करने के लिए आदेश भी दिया है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर खुशी जाहिर करते हुये सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा (Dil Bechara director Mukesh Chhabra) ने इंडिया वेव से बातचीत में कहा कि, खुशी हुयी इस फैसले से, न्याय मिलने की आस अब और जागी है।सुशांत के अकाउंट से रिया की कंपनी में हुए थे तीन ट्रांजेक्शन, कंपनियों का पता भी संदेहास्पद 

amirkhan turkey

टर्की से पहले इन कारणों से विवादों में रहे आमिर खान

18 August 2020

आमिर खान (Amir khan) और विवादों का पुराना नाता है। कभी वो अपने बयानों की वजहों से विवाद में आते हैं तो कभी फिल्मों की वजह से। कोई भी फिल्म आती है तो उसके साथ विवाद (controvery) भी उनके साथ ही आते हैं। अब एक बार फिर से आमिर विवादों में हैं और वजह है टर्की के राष्ट्रपति की पत्नी के साथ उनका मिलना है। आमिर खान की जब भी कोई फिल्म आने वाली होती है तो वो प्रमोशन के लिए नए तरीके अपनाते हैं। गालीगलौज से भरी उनके भानजे की फिल्म डेली बेली का प्रमोशन भी आमिर खान ने जब किया तो भी उन्होंने ये बताना कि फिल्म में गालियां भी हैं। अब टर्की (turkey) का ये विवाद उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा का प्रमोशन स्टंट हैं या नहीं ये तो वही जानें। 

gunjan sexena

गुंजन सक्सेना 'द कारगिल गर्ल' फिल्म में यूपी के योगेन्द्र विक्रम

14 August 2020

गुंजन सक्सेना 'द कारगिल गर्ल' (gunjan sexena 'the kargil gir'l) फिल्म 12 अगस्त को रिलीज हो चुकी है। जान्हवी कपूर, पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी, विनीत कुमार सिंह, मानव विज, योगेन्द्र विक्रम सिंह जैसे कलाकरों से सजी फिल्म को दर्शकों की तरफ से भी शाबाशी मिल रही है। वैसे तो इस फिल्म में बहुत बड़े एक्टर है लेकिन जान्हवी कपूर के साथ ही एक एक्टर और है जिनकी एक्टिंग को लोग नोटिस कर रहें है। हम बात कर रहें है एक्टर योगेन्द्र विक्रम सिंह (yogendra vikram singh) की जो कि फिल्म में मोंटी बिंद्रा यानि एक एयर फोर्स ऑफिसर के किरदार में हैं। इस मौके पर इंडिया वेव के संवाददाता आशुतोष वत्स ने एक्टर योगेन्द्र विक्रम सिंह से खास बातचीत की।यहभीपढ़ें:सुशांत के अकाउंट से रिया की कंपनी में हुए थे तीन ट्रांजेक्शन, कंपनियों का पता भी संदेहास्पद

kareena kapoor khan

आखिर क्यों हो रही है करीना कपूर खान ट्रोल, ये है वजह

11 August 2020

सुशांत के मौत के बाद से पूरा बॉलीवुड (bollywood) दो अलग-अलग भागों में बंट चुका है। नेपोटिज्म (Nepotism) पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। हर एक दिन कोई न कोई ऐक्टर या एक्ट्रेस अपने बयान से सुर्खियों में आ जाती है। अब एक बार फिर से करीना कपूर खान (Kareena kapoor khan) अपने बयान की वजह से ट्रोल हो रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने नेपोटिज्म पर चर्चा करते हुए कहा कि जनता ने ही नेपोटिज्म को बनाया है। आप लोग ही स्टार किड्स की फिल्में देखने जाते हैं तभी वो फेमस होते हैं। आप मत जाओ, आपके ऊपर कोई प्रेशर नहीं है आप पर कोई दवाब नहीं डालता फिल्में देखने का।

sushant singh rajpoot case

sushant singh rajpoot case : एम्बुलेंस अटेंडेंट ने सुशांत सिंह मामले पर किया बड़ा खुलासा

11 August 2020

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajpoot) की मौत के बाद एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं। पहले बिहार पुलिस (bihar police) और अब सीबीआई (cbi) और ईडी (ED) ने अपनी जांच शुरू कर दी है। सुशांत की मौत के बाद ही लोगों ने सोशल मीडिया पर जांच की मांग करनी शुरू कर दी थी।   बिहार पुलिस (bihar police) के बाद सुशांत (sushant) के पैसों के लेनदेन को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ED) संबन्धित लोगों से पूछताछ कर रहा है। वहीं दूसरी तरफ सीबीआई (cbi) को केस सौपने के बाद सीबीआई ने भी जांच शुरू की है जिसमें उसने कई महत्वपूर्ण लोगों के बयान दर्ज किए हैं। और इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत का शव ले जाने वाले एम्बुलेंस के अटेंडेंट ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।सुशांत के अकाउंट से रिया की कंपनी में हुए थे तीन ट्रांजेक्शन, कंपनियों का पता भी संदेहास्पद

shameer sharma

सुशांत के बाद अब कहानी घर-घर की चर्चित अभिनेता ने अपने फ्लैट में लगाई फांसी

06 August 2020

अभी सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझी नहीं है कि मुंबई में एक और कलाकार ने अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली है। समीर (Sameer sharma) ने दो दिन पहले ही आत्महत्या कर ली थी लेकिन इस बात का पता दो दिन बाद पता चला। दो दिन बाद जब फ्लैट से बदबू आने लगी तो लोगों ने दरवाजा तोड़ कर बॉडी निकाली। इस बात की जानकारी सुरक्षा गार्ड ने दी है। समीर ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी। समीर ने कई सीरियल में काम किया है। समीर शर्मा 'ये रिश्तें हैं प्यार के', 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी', 'कहानी घर-घर की' जैसे नामी सीरियल में काम करने की वजह से सुर्खियों में आये थे।   

सोसाइटी से

अन्य खबरें

Corona Positve

'हमें बीमारी से लड़ना है, बीमार से नहीं'

वनडे में क्लीन स्वीप के बाद न्यूजीलैंड ने टेस्ट के लिए घोषित की टीम

पढ़िए, क्यों राहुल की वजह से पीएम पद से इस्तीफा देना चाहते थे मनमोहन

पराली की समस्या का इन युवाओं ने ढूंढा हल, बना रहे यह सामान

अनुच्छेद 370 के बारे में वह सबकुछ जो आपके लिए जानना जरूरी है

सब्सक्राइब न्यूज़लेटर