सब्सक्राइब करें

एंटरटेनमेंट

shameer sharma

सुशांत के बाद अब कहानी घर-घर की चर्चित अभिनेता ने अपने फ्लैट में लगाई फांसी

06 August 2020

अभी सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझी नहीं है कि मुंबई में एक और कलाकार ने अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली है। समीर (Sameer sharma) ने दो दिन पहले ही आत्महत्या कर ली थी लेकिन इस बात का पता दो दिन बाद पता चला। दो दिन बाद जब फ्लैट से बदबू आने लगी तो लोगों ने दरवाजा तोड़ कर बॉडी निकाली। इस बात की जानकारी सुरक्षा गार्ड ने दी है। समीर ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी। समीर ने कई सीरियल में काम किया है। समीर शर्मा 'ये रिश्तें हैं प्यार के', 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी', 'कहानी घर-घर की' जैसे नामी सीरियल में काम करने की वजह से सुर्खियों में आये थे।   

Badshah

अब रैपर बादशाह को भेजा क्राइम ब्रांच ने समन, इस मामले में फंसे

06 August 2020

सोशल मीडिया फेक फॉलोअर्स का मुद्दा इस समय चर्चा में है। इस मामले में बॉलीवुड के कई सितारे घिरते नजर आ रहे हैं। कई बड़े लोगों का नाम सामने आने के बाद पुलिस ने अब संदिग्ध लोगों के बयान दर्ज करना भी शुरू कर दिया है। क्राइम ब्रांच ने अब मशहूर रैपर बादशाह को भी इस मामले में समन भेजा है। आज दोपहर 1 बजे उन्हें क्राइम ब्रांच के सामने पेश होना है। 

Sushant Rhea

सुशांत के अकाउंट से रिया की कंपनी में हुए थे तीन ट्रांजेक्शन, कंपनियों का पता भी संदेहास्पद

31 July 2020

susushअभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी जिंदगी से जुड़ी कई बातों से लगातार पर्दा उठ रहा है। हाल ही में उनके पिता केके सिंह ने बिहार में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआइआर लिखाई थी जिसमें उन्होंने कई आरोपों के साथ रिया पर यह आरोप भी लगाया था कि सुशांत के अकाउंट से मोटी रकम कई अकाउंट्स में ट्रांसफर हुई है। अब इसके सबूत भी मिलते नजर आ रहे हैं।

ankita sushant

अब सुशांत की एक्स गलफ्रेंड ने खोले कई राज, बढ़ी रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें

30 July 2020

अंकिता लोखंडे ने बिहार पुलिस को बताया- सुशांत को परेशान करती थीं रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआइआर लिखाई थी जिसमें उन्होंने रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए। अब सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने बिहार पुलिस से इस केस से जुड़ी जानकारी शेयर की।

Sushant singh rajpur with father

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ की एफआईआर, लगाए कई गंभीर आरोप

29 July 2020

सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुए डेढ़ महीना हो चुका है लेकिन इससे जुड़े विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे। पुलिस अपनी तफ्तीश के मुताबिक उनकी मौत को आत्महत्या ही मान रही है लेकिन फैंस ये मानने को तैयार नहीं कि सुशांत आत्महत्या कर सकते हैं। उन्हें इस मामले में कुछ गड़बड़ नजर आ रहा है जिसके लिए वे सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

mumbai police karan jauhar

सुशांत मामले में महेश भट्ट के बाद अब करन जौहर से पुलिस की पूछताछ

28 July 2020

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajpoot) की मौत के बाद इन दिनों बॉलीवुड पर पुलिस की सख्ती देखने को मिल रही है। बीते कई दिनों में बॉलीवुड के लोगों को पुलिस पूछताछ के लिए बुला चुकी है। महाराष्ट्र पुलिस ने अब तक करीब 37 लोगों से पूछताछ की है। कल महेश भट्ट से हुयी पूछताछ के बाद धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता से आज पुलिस पूछताछ करेगी। बांद्रा पुलिस स्टेशन मुंबई ने अपूर्व को पुलिस स्टेशन पहुंचकर बयान दर्ज कराने को कहा है।पुलिस ने बीते सोमवार को निर्माता निर्देशक महेश भट्ट से देर तक पुछताछ की। क़रीब दो घंटों तक हुई इस पुलिस पूछताछ में महेश भट्ट से मुंबई पुलिस ने कई अहम सवाल किए हैं। पुलिस ने महेश भट्ट से सुशांत से हुई मुलाक़ात को लेकर, रिया चक्रवर्ती के साथ उनकी जान पहचान को लेकर, रिया के साथ हुई फिल्मों को लेकर कई सवाल किए।  महेश भट्ट और सुशांत के साथ काम को लेकर चर्चा के अलावा पुलिस ने महेश भट्ट से बॉलीवुड में बढ़ते नेपोटिज़्म, सुशांत के डिप्रेशन और सुशांत-रिया के रिश्तों में दरार डालने के उनपर लगे आरोपों के बारे में खुलकर पूछताछ की।  सूत्रों की मानें तो धर्मा प्रोडक्शन और सुशांत के बीच फिल्म 'ड्राइव' को लेकर जो कॉन्ट्रैक्ट हुये थे उनकी कॉपी भी मंगवाई है और इसके साथ ही जल्दी ही पुलिस करण जौहर को पूछताछ के लिए बुलाएगी। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में मुंबई पुलिस बॉलीवुड के निर्माता निर्देशक करण जौहर से पूछताछ करेगी जो कि इस हफ़्ते के अंत तक की जाएगी। सुशांत सिंह राजपूत और करन जौहर की धर्मा प्रोडक्शन में क्या कोई अनबन हुई थी इस बात का पता लगाने के लिए पुलिस उन सभी लोगों से पूछताछ कर रही है जो इस केस में शामिल है।  इस केस में जांच के दौरान सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी ने पुलिस को पूछताछ में ऐसा क्या बताया है जिसके बाद पुलिस करण जौहर और सुशांत के बीच हुए प्रोजेक्ट के बारे में अब ज्यादा पूछताछ कर रही है। सूत्रों की मानें तो श्रुति ने पुलिस को बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने धर्मा प्रोडक्शन की फ़िल्म DRIVE में काम किया था, फिर सुशांत ने उस फ़िल्म की डबिंग के लिए डेट नहीं दी थी। इस पर जब श्रुति ने सुशांत से बात की तो सुशांत ने बताया कि मैं तीन बार डबिंग के लिए डेट दे चुका हूं लेकिन करण जौहर ने कुछ नहीं किया।

sonu sood app.jpg

प्रवासी मजदूरों का घर पहुंचाने के बाद अब रोजगार भी दिलाएंगे सोनू सूद

25 July 2020

कोरोना काल (Corona Virus) में कई ऐसे हीरोज भी सामने आएजो बुरे समय में लोगों के लिए मसीहा बन गए। इसमें ही एक नाम शामिल है बॉलीवुड के सोनू सूद का नाम इनमें ही शामिल है। लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों की मदद करके सोनू सूद (Sonu sood)ने इंसानियत का जो फर्ज निभाया वो शायद ही बॉलीवुड (bollywood)के किसी और सेलेब्स नहीं किया हो।एक बार फिर फिर सोनू इन मजदूरों की मदद के लिए आगे आए हैं। अब उन्हें घर लौटे मजदूरों के पास काम न होने की चिंता है और इसलिए उन्होंने एक ऐसा ऐप बनाया है जो प्रवासी मजूदरों को रोजगार दिलाने में मदद करेगा। 'प्रवासी रोजगार' ऐप (Pravasi rojgar app)  देशभर के अलग-अलग क्षेत्रों में बेरोजगार मजदूरों (labour) की मदद करेगा। जिससे उनके परिवार को भूखों ने मरना पड़े। यह ऐप प्रवासी रोजगार एक फ्री ऑनलाइन प्लेटफॉर्म (Online platform) है, जहां यह नौकरी खोजने में लोगों की मदद करेगा।सोनू सूद ने इस बो में कहा कि घर लौटने के बाद अब मजदूरों को काम की चिंता सता रही है। यह सभी के लिए बुरा वक्त है ऐसे में एक दूसरे की मदद करना जरूरी है। सोनू ने ये भी कहा कि  वैसे तो केंद्र सरकार के पास उन्हें काम दिलाने की योजना है, लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें एक लंबे समय के सॉल्यूशन की जरूरत है।

dil bechara

सुशांत की 'दिल बेचारा' मूवी आज होगी रिलीज़, फ्री में देख सकेंगे फैंस

24 July 2020

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajpoot) की मौत के बाद लोगों को उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का बेसब्री से इंतजार था, और वो इंतजार आज ख़त्म होने जा रहा है। दिल बेचारा (dil bechara) के रिलीस होने में अब महज कुछ घंटे ही बाकी हैं। फ़ेसबुक, ट्विट्टर, इंस्टाग्राम लगभग सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोग नम आखों से आज भी सुशांत को याद कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा Disney+ Hotstar ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT PLATEFORM) पर आज शाम 7.30 बजे रिलीज होने जा रही है। सुशांत सिंह राजपूत के ज्यादा से ज्यादा फैंस इस फिल्म को देख सकें इसलिए इसे फ्री में दिखाया जाएगा। सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा (dil bechara) को कई बड़े एक्टरों ने भी प्रमोट किया है। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है मुकेश छाबड़ा ने, जो कि पेशे से एक कास्टिंग डायरेक्टर भी हैं। दिल बेचारा फिल्म में सुशांत की को-स्टार संजना सांघी और डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा बीते कई दिनों से फिल्म को लेकर सुशांत से जुड़ी यादों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहें हैं।  बात करें 'दिल बेचारा' की तो साल 2014 में आई हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आर स्टार्स' की ये रीमेक है। हॉलीवुड मूवी 'द फॉल्ट इन आर स्टार्स' जॉन ग्रीन की किताब पर आधारित फिल्म थी जिसे बहुत सराहा भी गया था। 'दिल बेचारा' फिल्म के गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं। इस फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज के साथ ही एक नया रिकॉर्ड पहले ही बना दिया है। दिल बेचारा मूवी जैसे ही यूट्यूब पर रिलीस हुयी उसे 14 मिनट में 1 लाख से जायदा लोगों ने देखा था। सोशल मीडिया पर लोगों ने सुशांत की इस फिल्म के लिए बहुत कुछ कहा भी है। फैंस अपनी भावनाओं को अलग अलग तरीके से जाहिर भी कर रहें  हैं। दिल बेचारा फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने एक पोस्ट साझा करते हुए कहा है कि, ‘हम इसे आप सभी के लिए और स्पेशल बनाना चाहते हैं, तो इस डेट और टाइम को लॉक कर लीजिए। चलिए सब इसे साथ देखते हैं। एक ही वक्त पर, अलग-अलग जगहों से, एक ऑडियंस बनकर। ये सुशांत के लिए है’।

amitabh-bachchan corona virus

अगर कोरोना से बचना चाहते हैं तो अमिताभ बच्चन की ये अपील जरूर मानिए

13 July 2020

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ और उनके परिवार को कोरोना (Corona) होने की खबर आने के बाद हर जगह बवाल मच गया है। उनके फैंस परेशान हैं और बच्चन परिवार के लिए दुआ कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती हैं। कोरोना वायरस से पॉजिटिव निकलने के बाद उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट (Twitter) के जरिए इस बात की जानकारी देने के साथ एक ऐसी अपील की, जो आम लोगों को भी माननी चाहिए। उन्होंने अपने ट्विटर के जरिए यह अपील अपने आस-पास मौजूद रहे लोगों से की है जिससे उनके संपर्क में आए हुए लोगों के जरिए इस वायरस के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके और खुद को भी सुरक्षित रखा जा सके। यह अपील अगर आम लोगों के द्वारा या कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए लोगों के द्वारा भी फॉलो की जाए तो इससे संक्रमण को फैलने से रोकने में काफी मदद मिल सकती है।

amitabh and abhishek

अमिताभ बच्चन के अलावा इन सेलिब्रिटीज को भी हो चुका है कोरोना

12 July 2020

आज की सुर्खियों में हैं अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan)। दोनों की कोरोना (corona) रिपोर्ट पॉजीटिव आई है और उनका इलाज मुंबई (mumbai) के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा है। टीवी खोलिए या सोशल मीडियो पर जाइए। हर तरफ दोनों के कोरोना पॉजीटिव होने की ही चर्चा है। वे पहले सेलिब्रिटी (celebrities) नहीं हैं जो कोरोना के शिकार हुए हैं। इनके अलावा बॉलीवुड (bollywood) और हॉलीवुड (hollywood) की भी कई हस्तियां कोरोना (corona) पॉजीटिव हो चुकी हैं। आइए ऐसी हस्तियों के बारे में भी जान लीजिए।

सोसाइटी से

अन्य खबरें

Corona Positve

'हमें बीमारी से लड़ना है, बीमार से नहीं'

वनडे में क्लीन स्वीप के बाद न्यूजीलैंड ने टेस्ट के लिए घोषित की टीम

पढ़िए, क्यों राहुल की वजह से पीएम पद से इस्तीफा देना चाहते थे मनमोहन

पराली की समस्या का इन युवाओं ने ढूंढा हल, बना रहे यह सामान

अनुच्छेद 370 के बारे में वह सबकुछ जो आपके लिए जानना जरूरी है

सब्सक्राइब न्यूज़लेटर