8 सिमी आतंकियों को पुलिस ने मार गिराया

दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'रन फॉर यूनिटी' को झंडी दिखाई

{"error":{"code":2,"message":"file_get_contents(): https:\/\/ wrapper is disabled in the server configuration by allow_url_fopen=0","file":"\/home\/indiawave\/public_html\/includes\/common-functions.inc.php","line":10}}{"error":{"code":2,"message":"file_get_contents(https:\/\/api.twitter.com\/1\/statuses\/oembed.json?url=https%3A%2F%2Ftwitter.com%2FANI_news%2Fstatus%2F793033431986806784): failed to open stream: no suitable wrapper could be found","file":"\/home\/indiawave\/public_html\/includes\/common-functions.inc.php","line":10}}

जेल से फरार 8 सिमी आतंकियों को पुलिस ने मार गिराया

भोपाल सेंट्रल जेल से फरार स्टूडेंट इस्लामिक मूवमेंट ऑफ इंडिया (सिमी) के 8 आतंकियों को 9 घंटे के भीतर ही पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है। गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के खंडवा से सिमी आतंकी 3 साल पहले भी ऐसे ही जेल से फरार हो गए थे। इनके ऊपर देशद्रोह का मुकदमा चल रहा था।

अमेरिकी राष्ट्रपति ओबामा ने मनाया दिवाली का जश्न

अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा ने व्हाइट हाउस के ओवल कार्यालय में पहली बार दीया जलाकर दिवाली का जश्न मनाया और उम्मीद जताई कि उनके बाद आने वाले नेता भी इस परंपरा को जारी रखेंगे।

भारतीय हॉकी टीम ने जीती एशियन चैंपियंस ट्रॉफी

भारतीय हॉकी टीम ने रविवार को एशियन चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को हराकर खिताब अपने नाम कर लिया है। मलेशिया में हुए इस मैच में भारतीय हॉकी टीम ने पाकिस्तान को 3-2 से करारी शिकस्त दी। भारतीय टीम की इस शानदार जीत पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हॉकी टीम को बधाई दी है।

कमेंट्स लिखें