रक्षा दस्तावेजों के साथ पकड़ा गया PAK अफसर

उरी हमले में शहीद की बेटी ने कहा- गुंडागर्दी कर रहे हैं राज ठाकरे

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के चीफ राज ठाकरे की तरफ से फिल्म निर्माताओं को सेना राहत कोष में पैसा दान करने की शर्त को एक शहीद की बेटी ने गलत बताया है। इतना ही नहीं, उसने राज ठाकरे को गुंडा करार दिया।

J-K: आरएस पुरा में पाक रेंजर्स ने पूरी रात दागे मोर्टार, 6 घायल

बीएसफ के मुंहतोड़ जवाब के बावजूद पाकिस्तान की तरफ जम्मू के आरएस पुरा और अरनिया सेक्टर में रातभर फायरिंग की गई। इस फायरिंग में एक ही परिवार के तीन सदस्यों समेत 6 लोग घायल हुए हैं। पाकिस्तान की तरफ से रातभर मोर्टार भी दागे गए।

रक्षा दस्तावेजों के साथ पकड़ा गया PAK अफसर

दिल्ली पुलिस ने पाकिस्तानी उच्चायुक्त के एक अफसर को रक्षा दस्तावेजों के साथ हिरासत में लिया है। पुलिस को आईबी ने सूचना दी थी, जिसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने संदिग्ध अफसर को अहम रक्षा दस्तावेजों के साथ धर दबोचा। पुलिस आरोपी अफसर से पूछताछ कर रही है।

{"error":{"code":2,"message":"file_get_contents(): https:\/\/ wrapper is disabled in the server configuration by allow_url_fopen=0","file":"\/home\/indiawave\/public_html\/includes\/common-functions.inc.php","line":10}}{"error":{"code":2,"message":"file_get_contents(https:\/\/api.twitter.com\/1\/statuses\/oembed.json?url=https%3A%2F%2Ftwitter.com%2FANI_news%2Fstatus%2F791504061858054144): failed to open stream: no suitable wrapper could be found","file":"\/home\/indiawave\/public_html\/includes\/common-functions.inc.php","line":10}}

इटलीः रोम में भूकंप के जोरदार झटके, पुरानी इमारतें हिली

इटली में बुधवार शाम को स्थानीय समय 7 बजे भूकंप के जोरदार झटके महसूस किए गए। रिएक्टर पैमाने पर भूकंप की तीव्रता 5.5 मापी गई है। इससे दो महीने पहले ही मध्य इटली में आए एक शक्तिशाली भूकंप में दर्जनों गांव तबाह हो गए थे, जिसमें करीब 300 लोग मारे गए थे।

रांची में भारतीय बल्लेबाजी हुई फ्लॉप

रांची वनडे में टीम इंडिया की हार की बड़ी वजह उसकी बल्लेबाजी रही। जिस बल्लेबाजी के बूते भारतीय टीम ने मोहाली वनडे में जीत हासिल की थी। रांची में उसी बल्लेबाजी की वजह से हार मिली। एक भी भारतीय बल्लेबाज उम्मीदों की कसौटी पर खरा नहीं उतर सका और कप्तान धोनी को अपने ही घर में हार झेलनी पड़ी।

कमेंट्स लिखें