टाटा के चेयरमैन पद से हटाए गए साइरस मिस्त्री

PM मोदी आज काशी को देंगे 51 हजार करोड़ की सौगात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा करेंगे, जहां वह 51,000 करोड़ रुपये की लागत वाली 1500 किलोमीटर लंबी गैस पाइपलाइन और रेलवे पटरियों को दोहरा करने समेत कई महत्वाकांक्षी परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे। प्रधानमंत्री बनने के बाद यह मोदी का आठवां वाराणसी दौरा होगा। पीएम मोदी गैस पाइपलाइन परियोजना ‘उर्जा गंगा’ की शुरूआत करेंगे, जिसमें वाराणसी के निवासियों को दो साल के अंदर पाइप वाली कुकिंग गैस मुहैया कराने का वादा किया गया है।

J-K: पाक की फायरिंग में एक जवान शहीद

पाकिस्तान की गोलीबारी में बीएसफ के हेड कांस्टेबल सुशील कुमार शहीद हो गए। बीएसएफ ने इसका मुंहतोड़ जवाब देते हुए पाकिस्तान की तरफ भारी फायरिंग की है।

टाटा के चेयरमैन पद से हटाए गए साइरस मिस्त्री

टाटा सन्स ने साइरस मिस्त्री को चेयरमैन पद से हटा दिया है। चयन समिति ने चार महीनों के लिए रतन टाटा को अंतरिम चेयरमैन नियुक्त किया है। अब नया चेयरमैन कौन होगा, इसका फैसला करने के लिए एक समिति बना दी गई है।

ट्रंप पर पोर्न स्टार ने लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप

अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप पर एक अन्य महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि उसे होटल में उनके कमरे में आने के लिए 10,000 डॉलर देने की पेशकश की गई थी.

धोनी ने वनडे में पूरे किए 9000 रन

टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह के नाम एक और कीर्तिमान जुड़ गया है। उन्होंने वनडे क्रिकेट में अपने नौ हजार रन पूरे किए। यह उपलब्धि हासिल करने वाले भारत के पहले और दुनिया के तीसरे विकेटकीपर बल्लेबाज, साथ ही पांचवें भारतीय भी हो गए। इसके अलावा धोनी अब दुनिया के उन 17 बल्लेबाजों में शामिल हो गए हैं जिन्होंने वनडे में 9000 से अधिक रन बनाए हैं। भारत की तरफ से उनसे पहले यह उपलब्धि सचिन तेंदुलकर (18426) रन, सौरव गांगुली (11363) रन, राहुल द्रविड़,(10889) रन और मोहम्मद अजहरूद्दीन (9378) रन ने हासिल की है।

कमेंट्स लिखें