अमित शाह ने लॉन्च किया UP के 'मन की बात'

फोटो: Twitter @bjp4up

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गोवा पहुंचे

{"error":{"code":2,"message":"file_get_contents(): https:\/\/ wrapper is disabled in the server configuration by allow_url_fopen=0","file":"\/home\/indiawave\/public_html\/includes\/common-functions.inc.php","line":10}}{"error":{"code":2,"message":"file_get_contents(https:\/\/api.twitter.com\/1\/statuses\/oembed.json?url=https%3A%2F%2Ftwitter.com%2FANI_news%2Fstatus%2F797668577658609664): failed to open stream: no suitable wrapper could be found","file":"\/home\/indiawave\/public_html\/includes\/common-functions.inc.php","line":10}}{"error":{"code":2,"message":"file_get_contents(): https:\/\/ wrapper is disabled in the server configuration by allow_url_fopen=0","file":"\/home\/indiawave\/public_html\/includes\/common-functions.inc.php","line":10}}{"error":{"code":2,"message":"file_get_contents(https:\/\/api.twitter.com\/1\/statuses\/oembed.json?url=https%3A%2F%2Ftwitter.com%2FANI_news%2Fstatus%2F797669307886862336): failed to open stream: no suitable wrapper could be found","file":"\/home\/indiawave\/public_html\/includes\/common-functions.inc.php","line":10}}

नोट बदलवाने के लिए सुबह से ही बैंकों में लगी लंबी लाइनें

{"error":{"code":2,"message":"file_get_contents(): https:\/\/ wrapper is disabled in the server configuration by allow_url_fopen=0","file":"\/home\/indiawave\/public_html\/includes\/common-functions.inc.php","line":10}}{"error":{"code":2,"message":"file_get_contents(https:\/\/api.twitter.com\/1\/statuses\/oembed.json?url=https%3A%2F%2Ftwitter.com%2FANI_news%2Fstatus%2F797667475517108224): failed to open stream: no suitable wrapper could be found","file":"\/home\/indiawave\/public_html\/includes\/common-functions.inc.php","line":10}}

नोटबंदी: दिल्ली में लोगों ने मॉल पर बोला धावा

500 और हजार के नोट बंद होने से देशभर में अब लोग गुस्से से बेकाबू हो रहे हैं। दिल्ली के सीलमपुर इलाके में बेकाबू भीड़ ने एक मॉल पर धावा बोल दिया और जेरनल स्टोर में मौजूद सामानों को लूट लिया। हालांकि मौके पर पुलिस मौजूद थी लेकिन लोगों की भीड़ इस कदर थी कि पुलिसवाले कुछ नहीं कर पाए, जिसको जो मिला उसे लेकर चलते बने।

नोटबंदी: संसद में मुद्दा उठाएगी कांग्रेस

मोदी सरकार द्वारा 500 और 1000 के नोट बंद किए जाने के बाद विपक्षी लगातार इस पर सवाल उठा रहे हैं। शुरू में फैसले का स्वागत करने वाली कांग्रेस आम आदमी पार्टी, तृणमूल कांग्रेस और बसपा के बाद अब इस मसले पर आक्रमक हो गई है। कांग्रेस संसद के शीतकालीन सत्र में नोटबंदी का मुद्दा उठाएगी। केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने कहा कि अगर कांग्रेस सदन में मुद्दा उठाना चाहती है तो ये उसकी मर्जी है। हम उसका जवाब देंगे।

अमित शाह ने लॉन्च किया UP के 'मन की बात'

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों का आगाज कर दिया है। उन्होंने लखनऊ में कहा कि यूपी की जनता क्या चाहती है ये जानने के लिए यूपी के मन की बात के नाम से एक महत्वाकांक्षी कार्यक्रम की शुरुआत करने जा रहे हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों का आगाज कर दिया है। उन्होंने लखनऊ में यूपी के मन की बात कैंपने लॉन्च क‌िया साथ ही 75 रथों को हरी झंडी द‌िखाई जो हर व‌िधानसभा क्षेत्र में जाकर समस्याओं की जानकारी लेंगे। अमित शाह ने 7505403403 नंबर बताया जिस पर मिस कॉल देते ही इस पर कॉल वापस आएगा और कम्प्यूटर पर समस्या रिकॉर्ड कर ली जाएगी।

पाकिस्‍तान: दरगाह में धमाका, 52 लोगों की मौत

पाकिस्तान के शाह नूरानी दरगाह में शनिवार को हुए धमाके में 90 लोगों की मौत हो गई और 100 लोग घायल हो गए। हमले की सूचना मिलते ही पुलिस और राहत टीम मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाने का काम शुरू कर दिया गया। पाकिस्तानी मीडिया से मिली खबरों के मुताबिक ब्लूचिस्तान प्रांत में खुजदार जिले के शाह नूरानी दरगाह में एक धमाके को अंजाम दिया गया।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल खिलाड़ी

स्पेन के फुटबॉल क्लब और पुर्तगाल के लिए खेलने वाले क्रिस्टियानो रोनाल्डो को गोल डॉट कॉम द्वारा कराए सर्वे में विश्व का सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल खिलाड़ी चुना गया है। इस बात की जानकारी शनिवार को दी गई, रोनाल्डो पिछले 12 महीने में शानदार प्रदर्शन के कारण बार्सिलोना के स्ट्राइकर लुइस सुआरेज और एटलेटिको मेड्रिड के एंटोनियो ग्रीजमेन के पीछे छोड़ने में सफल रहे।

राजकोट टेस्ट: मैच ड्रॉ की ओर

इग्लैंड ने भारत के खिलाफ अपनी स्थिति भले ही मजबूत कर ली हो लेकिन मैच में नतीजे निकलने की उम्मीद बहुत कम ही है। कप्तान कुक के साथ पहला टेस्ट खेल रहे हसीब हमीद मैदान पर हैं। कप्तान कोहली ने आक्रामक शुरुआत करते हुए एक तरफ से तेज और दूसरी तरफ से स्पिन गेंदबाज जड़ेजा से शुरुआत करवाई है। दूसरी पारी में इंग्लैंड ने 28 ओवर में 92 रन बना लिए हैं। इस दौरान करियर का पहला टेस्ट खेल रहे हमीद ने अपना पहला अर्धशतक जड़ा। कप्तान कुक 45 और हमीद 62 रन बनाकर खेल रहे हैं। इंग्लैंड की कुल बढ़त 162 रन की हो गई है।

कमेंट्स लिखें